Yellow Door 90s Lo-fi Film Club Movie Telegram Files Terabox And Streaam . . Yellow Door 90s Lo fi Film Club Film Review .
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यह अंतरंग वृत्तचित्र सिनेमाई जुनून और दक्षिण कोरिया में युवा फिल्म प्रेमियों के उद्भव के एक बीते युग की खोज करता है, जिसमें बोंग जून हो भी शामिल है.
यह डॉक्यूमेंट्री एक छोटे, जुनूनी फिल्म क्लब पर एक नज़र है, जो दक्षिण कोरिया में शुरुआती ’ 90 के दशक में बना था और निर्देशक बोंग जून हो की एक मूल कहानी थी, जो समूह में था.
उनके हित उस समय के प्रतिनिधि थे जो दक्षिण कोरियाई सिनेफाइल संस्कृति की एक बड़ी, नवोदित लहर थी जो बोंग और फिल्म निर्माता पार्क चान-वूक सहित प्रमुख प्रतिभाओं का उत्पादन करेगी, हालांकि इस विशेष समूह के अधिकांश अन्य सदस्यों ने फिल्म के बाहर करियर बनाया.
महान लोगों सहित हर फिल्म निर्माता, कहीं से शुरू होता है — भले ही इसका मतलब है कि कम किराए की स्टॉप-मोशन को छोटा करना “ स्वर्ग की तलाश ” जो कि कैटरपिलर से लड़ते हुए आजादी की तलाश में एक भरवां गोरिल्ला है जो इसके साथ उभरा है फेकल मैटर. इस तरह एक युवा, छात्र बोंग जून हो ने अपनी शुरुआत की, “ येलो डोर: ’ 90 के दशक के लो-फाई फिल्म क्लब में विस्तृत गाथा,” 1992 में गठित दक्षिण कोरियाई सिनेफाइल्स के एक समूह के बारे में एक आकर्षक वृत्तचित्र.
दुनिया के सबसे प्रशंसित समकालीन ऑटिअर्स में से एक बनने से पहले (फिल्मों के माध्यम से (“ परजीवी, ” “ Okja ” और “ स्नोपियर ”), बोंग ने इस छोटे से हिस्से के रूप में एक शिक्षा पाई, मेकशिफ्ट फिल्म अकादमी स्नातक छात्रों और अन्य फिल्म प्रेमियों से बना है. ली ह्युक-राए (जो समूह का हिस्सा था) द्वारा निर्देशित वृत्तचित्र, क्लब के सदस्यों को इन शुरुआती दिनों के बारे में याद दिलाने के लिए इकट्ठा करता है, जब वे कला-घर की फिल्मों की बूटलेग वीएचएस प्रतियों को देखने और अध्ययन करने के लिए एक पीले-चित्रित कार्यालय में एकत्र होते हैं.
डॉक्यूमेंट्री बोंग की अपनी उत्पत्ति में कुछ दिलचस्प अंतर्दृष्टि प्रदान करती है: उनके शौकिया पदार्पण में भावनात्मक तीक्ष्णता का आश्चर्यजनक रूप से गहरा कर्नेल है, बेसमेंट के मूल भाव के शुरुआती उदाहरण के साथ-साथ उनकी बाद की कई फिल्मों में दिखाया गया है. लेकिन डॉक्टर ज्यादातर जुनूनी युवा लोगों के एक आला समूह के बारे में एक मीठी उदासीनता की यात्रा करते हैं. यह युवा वयस्कता के लिए भी एक आदर्श है: अधिकांश समूह के लिए, सिनेमा पर लैचिंग केवल एक समुदाय को खोजने का एक साधन था, और खुद को.